बिहार : तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजे की मौत

बिहार : तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजे की मौत

BUXAR : बिहार में सड़क हादसे के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता होगा जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान न जाती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बक्सर से निकल कर सामने  आ रहा है। जहां सड़क हादसे में चाचा -भतीजे की मौत हो गई है।


मिली जानकारी के अनुसार,जिले के इटाढ़ी थाने से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप के पास एक बाइक और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमें बाइक सवार चाचा - भतीजा बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद इन दोनों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत  गई। इस घटना के बाद पिकअप चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। 


वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है। घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान रहंसी पंचायत के इजरी श्रीराम गांव निवासी दारा नट के 32 वर्षीय पुत्र दिनेश राम और धर्मेंद्र राम के 23 वर्षीय पुत्र राम विचार राम के रूप में हुई है। ये लोग किसी जरूरी काम से इटाढ़ी गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे। तभी विपरीत दिशा से एक पिकअप चली आ रही थी और उसने टक्कर मार दी। 


इध, इस घटना के बाद  आक्रोशित परिजनों ने इटाढ़ी पेट्रोल पंप के पास सड़क जाम कर दिया। इनलोगों का कहना था कि, दोनों मृतक शादीशुदा थे।  उनकी मृत्यु के बाद परिजनों के समक्ष आर्थिक संकट भी आ जाएगा। ऐसे में जल्द से जल्द प्रशासन को उन्हें आर्थिक सहायता मुआवजे के रूप में देना चाहिए। वहीं, जाम की सूचना मिलते ही सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम मौके पर पहुंचे और जल्द से जल्द मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम खत्म कराया।