नीतीश के समर्थन में उतरी RJD, तेजस्वी के विधायक ने कहा - मांझी को लेकर CM ने नहीं कही कोई गलत बात, उनके शासन में होता था ऐसा काम

नीतीश के समर्थन में उतरी RJD, तेजस्वी के विधायक ने कहा - मांझी को लेकर CM ने नहीं कही कोई गलत बात, उनके शासन में होता था ऐसा काम

PATNA  : बिहार के मुख्यमंत्री कुमार ने हमेशा से ही दलितों का इज्जत किया और उसके समर्थन में खड़े रहे हैं। सीएम कभी भी दलित समाज को नाराज नहीं कर सकते हैं। नीतीश कुमार ने कल जो बातें कही है वो केवल जीतन राम मांझी के लिए कही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो कहा है वह सही कहा है। उसमें कोई गलती नहीं है। यह बातें सत्तारूढ़ दल के विधायक भाई वीरेंद्र ने कही है। 


दरअसल, बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई विपक्ष के नेता के तरफ से सदन में जोरदार हंगामा हुआ। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही जीतन राम मांझी पर किए सीएम नीतीश के तुम-तड़ाक के खिलाफ विपक्षी दलों के सांसद वेल में पहुंचे और प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसी बीच, विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष के लोग वेल में पहुंच गए। जहां सीएम नीतीश के खिलाफ विपक्ष की नारेबाजी हुई तो पीएम मोदी के खिलाफ सत्ता पक्ष की नारेबाजी शुरू हो गई। ऐसे में सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। 


वहीं, सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद बाहर आए राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि - आज सत्र का आज आखिरी दिन है और विपक्ष के लोगों सत्र चलने नहीं दे रहे है। आज देश में महंगाई है, बेरोजगारी है और किसान त्राहिमाम है उनके उपज का सही दाम नहीं मिल रहा है। लेकिन, इस पर बीजेपी को कोई जवाब नहीं देना है। इनको बस मुद्दा भटकाना आता है। 


इसके आलावा उन्होंने जीतन राम मांझी प्रकरण को लेकर कहा कि- जब  मुख्यमंत्री मांझी थे तो वह दलित को घुसने नहीं दिया करते थे। आज वो बड़े हितेषी बन रहे हैं। देश में राजनीति ऐसे नहीं चलेगी। हमारे नेता लालू जी ने और नीतीश -तेजस्वी ने  हमेशा दलित, अति पिछड़ा, पिछड़ा और गरीबों को सम्मानदेने का काम किया है। वो कल खुद एक्सपोज होना चाह रहे थे। लेकिन नहीं हुए। मुख्यमंत्री ने जीतन राम मांझी को कहीं से भी तुम ताम काम नहीं किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाया था यह बात हर कोई जानता है। 


उधर, उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि- इस देश का पीएम शादी करके अपनी पत्नी को छोड़ चुके हैं उस पर कोई कुछ नहीं बोल रहा है। देश का जो पैसा है अडानी-अंबानी को पंप किया जा रहा है उसपर किसी को कुछ नहीं बोलना है। लेकिन, अब इस देश की राजनीति ऐसे नहीं चलेगी जल्द ही इसमें बड़ा बदलाव होगा। देश की जनता हर चीज़ को अच्छी तरह से समझ रही है।