पांच सौ फीट खाई में गिरी 5 दोस्त की कार, मौके पर सभी की मौत, नेपाल घूमने का था प्लान

पांच सौ फीट खाई में गिरी 5 दोस्त की कार, मौके पर सभी की मौत, नेपाल घूमने का था प्लान

SAMSTIPUR: सड़क हादसे में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क हादसों पर लगाम लगाने को लेकर तमाम तरह की कोशिश और जगता बयान चलाई जाती है लेकिन बावजूद इसके पिछले कुछ दिनों से सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में अब ताजा मामला समस्तीपुर से समस्त नेपाल घूमने जा रहे हैं पांच दोस्तों का है। एक सड़क हादसे में इन पांचों दोस्तों की मौत हो गई है।


मिली जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर से कार से घूमने के लिए नेपाल के काठमांडू जा रहे पांच दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। नेपाल के बर्दीवास-काठमांडू बीपी राजमार्ग पर हुई इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 


बताया जा रहा है कि, एक ही कार में ये सभी लोग सवार थे। इसी दौरान किसी वजह से कार अनियंत्रित होकर सड़क से 500 मीटर नीचे खाई में गिर गई। जसीमें सभी लोगों की मौत हो गई। मृतक में तीन कल्याणपुर के और दो वारिसनगर के रहनेवाले थे। 


इस घटना में मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के फुलहारा गांव निवासी मोहन सिंह का पुत्र मृत्युंजय कुमार उर्फ गब्बर, भागीरथपुर के वार्ड 8 निवासी अभिषेक कुमार ठाकुर, मथुरापुर ओपी क्षेत्र के राजेश कुमार सिंह व विकास नगर के मुकेश चौधरी के अलावा कल्याणपुर चौक स्थित मधु ज्वेलर्स के संचालक व पूसा बिरौली निवासी धर्मेंद्र सोनी कार से नेपाल घूमने जा रहे थे। सभी नेपाल घूमने को लेकर घर से निकले थे। 


इधर, हादसे में पांच लोगों की मौत की सूचना मिलते ही सभी के घर में कोहराम मच गया। फुलहारा गांव निवासी प्रभात सिंह, भोला सिंह, बृजराज कुमार आदि ने बताया कि, घटना की जानकारी मिलते ही वे स्तब्ध रह गए। पूरे गांव में शौक की लहर छा गई। गांव में दिनभर मातमी सन्नाटा पसरा रहा।